रघुराज प्रताप सिंह – सर्वे में उत्तर प्रदेश में 10 लाख से भी ज्यादा वोटिंग , गुजरात और महाराष्ट्र में भी हो रही है ऑन लाइन वोटिंग

० राजनैतिक समीकरण को बिगड़ने में सक्षम होगा
० रात 2 बजे 700 एक्टिव यूजर अपना बहुमूल्य सुझाव दे रहे है

लखनऊ (नितिन कुमार ) सोशल मीडिया में इस समय ट्रेंड पर है कि राजा भैया को कोई पार्टी ज्वाइन करनी चाहिए या नई पार्टी बना लेनी चाहिए। इसमें उत्तर प्रदेश में लोग जमकर वोटिंग कर रहे है सर्वे में 10 लाख से भी ज्यादा लोगों ने अपनी राय दे चुके है। देश के लगभग सभी राज्यों में हो रही है वोटिंग। आप को बतादे लाइव वोटिंग में हर मिनट 200 से 300 तक मत आ रहे है। रात 2 बजे 700 एक्टिव यूजर अपना बहुमूल्य सुझाव दे रहे है। आंकड़े चौकाने वाले है।

सोशल मीडिया में लोग दबाकर फोरवोर्ड भी कर रहे है. यूपी में लोगो की राय में एक बात सामने आई है वो ये है कि समाजवादी पार्टी , बीजेपी , कांग्रेस , बीएसपी आदि पार्टियों से लोग अब ऊबते हुए दिखाई दे रहे है। दबी जुबान से यूपी की जनता एक बड़ा बदलाव की मांग कर रही है। प्रधान संघ के जिला अध्यक्ष पिंटू सिंह ने बताया कि दिन पर दिन वोटिंग में इज़ाफ़ा हो रहा है कुछ गई दिनों में ये आंकड़ा मिलियन्स में पहुंच जायेगा। रघुराज प्रताप सिंह ”राजा भैया” के राजनीति के स्वर्णिम 25 साल पुरे हो रहे है जिसमे 30 नवम्बर के प्रदेश व्यापी सम्मलेन में सारे आंकड़े राजा भैया के सामने रखे जायेगे फिर निर्णय लिया जायेगा। 30 नवम्बर के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी लोगो से अपील की है।
अब देखने वाली बात ये होगी कि अगर रघुराज प्रताप सिंह ”राजा भैया” ने अपनी पार्टी बनाते है तो कई राजनीति दलों को आईसीयू में जाने में देरी नहीं लगेगी।