राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस के सिलसिले में शिल्पा शेट्टी का दर्ज किया गया बयान,

महाराष्ट्र ,मुंबई,राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी का पति पोर्नोग्राफी केस में आरोपी है,जांच चल रही है। क्राइम ब्रांच,मुंबई पुलिस की टीम ने शिल्पा शेट्टी का शुक्रवार को बयान दर्ज किया। सूत्रों के अनुसार पुलिस यह जांच कर रही है कि शिल्पा शेट्टी को उनके पति के अश्लील फिल्म कारोबार से कथित तौर पर जुड़े होने की जानकारी थी या नहीं।

आपको बताते चले कि पुलिस की एक टीम उनके बंगले पर जब गई तो उसने दस्तावेज व वीडियो तलाश ने की कोशिश की और वहां पर करीब पांच घंटे से ज्यादा समय तक रही।धनराशि जो पोर्नोग्राफी से अर्जित की गई थी उसका इस्‍तेमाल ऑनलाइन बेटिंग (ऑनलाइन सट्टे बाजी) में किया गया था या नहीं इसकी भी जांच पुलिस कर रही थी।

कोर्ट में पुलिस ने यह भी कहा कि उसे अंदेशा है कि पोर्नोग्राफी से अर्जित की गई रकम का इस्‍तेमाल ऑनलाइन बेटिंग (ऑनलाइन सट्टे बाजी) में किया गया होगा, इस बात का अंदेशा है। पुलिस का कहना है कि राज के यस बैंक अकाउंट और यूनाइटेड बैंक ऑफ अफ्रीका के अकाउंट की जांच की जानी चाहिए,पुलिस की टीम आरोपी राज कुंद्रा को लेकर उनके घर पहुंची और उनके घर की तलाशी भी ली, जांच अधिकारी ने अदालत में दलील की कि गूगल, ओ एस और अन्य ने अपने ऐप प्लेटफॉर्म से हॉटशॉट्स को हटा दिया था, इसलिए आरोपी ने अपने प्लान बी को सक्रिय किया और एक और ऐप बॉलीफेम लॉन्च किया. जब आरोपी का लैपटॉप भी जब्त किया गया तो उसमे 35 हॉटशॉट क्लिप सहित 51 क्लिप थे,वह के अधिकारी ने कहा कि हम हॉटशॉट्स के लिए बनाए गए रायन के 4 ईमेल खातों को पुनः प्राप्त करना चाहते हैं, हमने उनकी कंपनी के ऑडिटर और आईटी डेवलपर का बयान दर्ज किया है और उन्होंने हमें बताया है कि उनके कार्यालय का मासिक खर्च 4 हजार से 10 हजार पाउंड था. पुलिस को संदेह है कि पोर्नोग्राफी से कमाए गए पैसे का इस्तेमाल ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिए किया गया था और यही कारण है कि यस बैंक खाते और यूनाइटेड बैंक ऑफ़ अफ्रीका के खाते के बीच लेनदेन की जांच भी जाएगी।

@ फोर्थ इंडिया न्यूज़ टीम .

 

Be the first to comment

Leave a Reply