राहुल गांधी और सोनिया गांधी के बाद अब सुषमा स्वराज की गुमशुदगी के पोस्टर लगे

भोपाल: विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के संसदीय क्षेत्र विदिशा में ऐसे पोस्टर लगाए गए हैं, जिनमें लिखा गया है कि ‘गुमशुदा सांसद की तलाश है’ और उसके नीचे उनकी फोटो के साथ-साथ विदिशा की सांसद सुषमा स्वराज लिखा है. विदिशा शहर के नीमताल इलाके के व्यस्त रोड और विदिशा कलक्टर ऑफिस के आसपास सहित कई जगहों पर ऐसे पोस्टर लगे हैं.

इन पोस्टरों में विदिशा संसदीय क्षेत्र की जनता की समस्याओं का जिक्र किया गया है. पोस्टर में सबसे नीचे लिखा है, ‘‘सूचनाकर्ता संपर्क करें आनंद प्रताप सिंह. इसमें सिंह की फोटो भी लगी है.’’ इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्रों क्रमश: रायबरेली और अमेठी में ऐसे पोस्टर लगे थे.

सुषमा तकरीबन एक साल से अपने संसदीय क्षेत्र विदिशा में नहीं आई है. बीजेपी के विदिशा जिला अध्यक्ष दिनेश सोनी ने गुरुवार को बताया, ‘कांग्रेस के स्थानीय नेता आनंद प्रताप सिंह ने यह पोस्टर लगाया है. यह उसने उस समय लगाये हैं, जब सुषमा स्वराज किडनी ट्रांसप्लांट के बाद स्वास्थ्य लाभ कर रही है.’’ उन्होंने बताया कि सुषमा स्वराज पिछले सप्ताह ‘इंडिया-आसियान यूथ समिट’ के समापन समारोह में भाग लेने भोपाल आईं थीं और इस दौरान वह भोपाल में अपने संसदीय क्षेत्र विदिशा के लोगों से भी मिली थीं. इस दौरान उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये थे कि विदिशा संसदीय क्षेत्र के लोगों की समस्याओं का समाधान करें.

 

Read More- ABPNEWS