सीएम योगी के आदेश को अनदेखा करने वाले इन डीएम की आई शामत, लिस्ट हुई जारी

नई दिल्ली-  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अचानक किए टेस्ट में उत्तर प्रदेश के 75 में से 26 जिलाधिकारी पास नहीं हो सकें। मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ ने 24 अप्रैल को जिले के सभी डीएम को आदेश दिया था कि वे सबुह 9 बजे से 11 बजे तक अपने दफ्तर में मौजूद रहकर जनता की शिकायतें सुनेंगे।

ऐसे में इन जिलाधिकारियों की जांच के लिए सोमवार 17 जुलाई की सुबह 9 बजे मुख्यमंत्री योगी के मुख्य सचिव राजीव कुमार और उनके कर्मचारियों ने सभी डीएम ऑफिस में फोन किया गया। हालांकि इस दौरान राज्य के 26 डीएम सीएम के कहे समय पर नहीं पहुंचे।

योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री पद संभालने के बाद से ही हर सुबह जनता की शिकायतों को सुनते हैं, ऐसे में उन्होंने जिलों के डीएम को भी ऐसा ही करने का आदेश दिया था। जिन डीएम ने सीएम योगी के आदेश को अनदेखा किया है उनकी लिस्ट जारी हो गई है । इन लापरवाह अधिकारियों पर क्या कार्रवाई होगी इस बारे में फिलहाल सरकार की तरफ से कुछ साफ नहीं हुआ है।

जनता की शिकायतें न सुनने के मामले में सीएम योगी ने इसी महीने की शुरुआत में उन्होंने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये 14 जिलों के डीएम और एसपी-एसएसपी की जमकर क्लास लगाई थी।

read more- Indiasamvad