हे भगवान !! ‘ट्यूबलाइट’ की वजह से डिस्ट्रीब्यूटर्स को हुए करोड़ों के नुकसान को पूरा करेंगे सलमान खान, देंगे इतनी बड़ी रकम

हाल में कुछ ऐसी खबरें आयीं थीं कि सलमान खान की हालिया रिलीज ट्यूबलाइट के खराब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से इसके डिस्ट्रीब्यूटर्स काफी नाराज हैं। फिल्म की कमाई बहुत ही औसत दर्जे की रही है जबकि इस फिल्म को बहुत बड़ी रकम में बेचा गया था। जिसके बाद डिस्ट्रीब्यूटर्स को इस फिल्म से काफी नुकसान होने की आशंका है। अब ऐसा सुनने में आ रहा है कि सलमान खान इन डिस्ट्रीब्यूटर्स को हुए नुकसान को पूरा करने के लिए आगे आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार डिस्ट्रीब्यूटर्स बहुत ही जल्द सलीम साहब से मिलने वाले हैं ताकि आगे की चीजें तय की जा सकें।

हमारे एक सोर्स के अनुसार, ‘डिस्ट्रीब्यूटर्स आज सलीम खान साहब से मिलेंगे और इस मुद्दे पर बात करेंगे। सलीम खान और सलमान खान लगभग 50-55 करोड़ रुपये इन लोगों को वापस कर सकते हैं। ताकि इन डिस्ट्रीब्यूटर्स को बहुत ज्यादा नुकसान न हो।’ आपको बता दें कि सलमान खान का यह कदम वाकई सराहनीय है। जिस समय लोग केवल अपने बारे में सोचते हैं, वहां सलमान खान डिस्ट्रीब्यूटर्स के दर्द में साथ दे रहे हैं।

जब हमने इस बारे में अपने ट्रेड एक्सपर्ट अक्षय राठी से बात करी तो उनका कहना था कि फिल्म ट्यूबलाइट भले ही फ्लॉप न रही हो लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसकी कमाई उम्मीद के काफी कम रही है। अक्षय के अनुसार, ‘सलमान खान की फिल्मों से जैसी उम्मीद की जाती है, ट्यूबलाइट उन पर खरी उतरने में नाकामयाब रही है। यह वाकई बहुत ही दुर्भाग्य वाली बात है कि ट्रेड के कई लोगों को फिल्म की वजह से घाटा हुआ है।’ वैसे आपको बता दें कि अगर आप सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं तो आप निराश न हों क्योंकि इस साल उनकी एक और फिल्म अभी रिलीज होनी है।

read more- Bollywoodlife