आम आदमी पार्टी ने तीसरी सूची जारी की राजधानी लखनऊ में अंजू भट्ट को आप ने महापौर पद प्रत्याशी घोषित किया,

उत्तर प्रदेश ,लखनऊ- 15 अप्रैल 2023 ,उप्र नगर निकाय चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने अपनी तीसरी सूची जारी कर दी है, मुख्य रूप से महापौर प्रत्याशियों के नामों की घोषणा हुई है जिनमें लखनऊ से अंजू भट्ट, मथुरा से प्रवीण भारद्वाज और झांसी से नरेश वर्मा शामिल है।

अब तक कुल 9 महापौर के नामों की घोषणा की जा चुकी है, तीसरी सूची में 3 महापौर, नगर निगम (वार्ड) 84, नगर पालिका परिषद एवं नगर पंचायत में चेयरमैन पद हेतु 59 प्रत्याशियों की घोषणा यूपी प्रभारी संजय सिंह ने ट्वीट कर जानकारी दी। सभी प्रत्याशियों को ट्रिपल सी के आधार पर चयनित किया गया है. आम आदमी पार्टी को जनता का भरपूर समर्थन प्राप्त है, पिछले कुछ समय में आम आदमी पार्टी ने अपने अभियानों के अंतर्गत जनसमर्थन प्राप्त कर अरविंद केजरीवाल के शिक्षा, यातायात और चिकित्सा के मॉडल को घर-घर पहुंचाया है।

आम आदमी पार्टी ने शिक्षित जुझारू और ईमानदार लोगों को निकाय चुनाव में टिकट दिया है और प्रत्याशियों ने जनता के मध्य बिजली, पानी, सफाई, कूड़ा, गंदगी जैसी तमाम चीजों से जनता को अवगत कराया है और विश्वास दिलाया है कि अगर आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी को जनता चुनती है तो यूपी की जनता को दिल्ली और पंजाब जैसा मॉडल देखने को मिलेगा।

अंजू भट्ट को आम आदमी पार्टी ने लखनऊ का मेयर प्रत्याशी घोषित किया है ,अंजू भट्ट वरिष्ठ अधिवक्ता है,विधायलय चलाती है जिसमें गरीब बच्चों को निशुल्क शिक्षा देने का काम करती हैं. लंबे समय तक अपर शासकीय अधिवक्ता के तौर पर काम कर चुकी श्रीमती स्वर्गीय माया भट्ट की अंजू भट्ट पुत्रवधू हैं। अंजू भट्ट के शिक्षा के क्षेत्र में प्रचार प्रसार और बड़े पैमाने पर गरीब बच्चों को निशुल्क शिक्षा दिए जाने के काम से प्रभावित होकर लखनऊ मेयर का प्रत्याशी घोषित किया है।

@फोर्थ इंडिया न्यूज़ टीम

Be the first to comment

Leave a Reply