ऑटो ड्राइवर ‘बाबा’ बनकर हो गया करोड़पति, अब सामने आई ये सच्चाई

धमतरी।ऑटोरिक्शा से सफर शुरू करने वाला ये बाबा अब लग्जरी गाड़ियों और करोड़ों की प्रापर्टी का मालिक बन गया। अविवाहित लड़कियों को इलाज के तंत्र-मंत्र के नाम पर बंधक बना उनके साथ दुष्कर्म करने वाले इस बाबा की सच्चाई परत-दर परत सामने आ रही है। एक और युवती ने बाबा के खिलाफ धोखाधड़ी और अश्लील हरकत करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस जांच में पता चला है कि बाबा चुंगल में फंसी लड़कियों की आंख पर पट्टी बांधकर झाड़फूंक की शुरुआत करता था फिर शरीर छूने लगता था।
  सिटी कोतवाली पुलिस ने झाड़-फूंक के बहाने लोगों से ठगी करने और लड़कियों और महिलाओं के साथ दुष्कर्म करने वाले बाबा के खिलाफ अभी सबूत इकट्ठा कर ही रही थी कि एक युवती ने बाबा के खिलाफ एक और मामला दर्ज कराया है।
– कोतवाली थाने में जाकर पीड़िता ने बाबा के खिलाफ नौकरी लगाने के नाम पर 3 लाख रुपए एंठने और पूजा-पाठ के बहाने घर में बुलाकर अश्लील हरकतें करने का मामला दर्ज कराया है।
– कोतवाली पुलिस ने बताया गौरव पथ निवासी राजू मिश्रा पहले ऑटोरिक्शा चलाता था। बाद में बाबा बन गया।
– तंत्र-मंत्र से लोगों की बाधांए दूर करने और निरोग बनाने का दावा करता है ये बाबा।
CCTV कैमरे के जरिए फंसाता था लड़कियों को…
– रामरहीम को सजा मिलने के बाद एक और करोड़पति बाबा का असली चेहरा सामने आया है जो स्थानीय लोगों की श्रद्धा और विश्वास के साथ जमकर खेलता था।
– घर के बाहर सीसीटीवी कैमरा लगा रास्ते में जा रही लड़कियों पर नजर रखता और जो पसंद आती उसे चेलों के जरिए जाल में फंसाकर बुलवा लेता था।
– इलाज के बहाने लड़कियों को बंधक बना दुष्कर्म करता था और परिजनों से इलाज के नाम पर मोटी रकम भी वसूलता था।
इस कमरे में लड़कियों से होता था से सब
– बाबा के घर में एक पूजा का कमरा था। वहां लड़कियों को इलाज के नाम पर ले जाता था। उस कमरे में किसी को भी जाने की मनाही थी।
– वहां लड़की के आंखों पर पट्टी बांधकर शरीर से सारे कपड़े उतरवाकर बाबा उसे प्रसाद के रूप में नशे की गोली देता था। इसके बाद वो दुष्कर्म करता था।
– बाद में लड़की को ब्लैकमेल कर कई बार दुष्कर्म करता था।
ऐसे सच आया सामने …
– पुलिस के अनुसार गिरफ्तार ज्योतिषी का नाम प्रकाश उर्फ राजू मिश्रा (30) है और वह गौरवपथ निवासी है।
– 3 महीने पहले नगरी ब्लॉक की छात्रा सिर और पेट दर्द का इलाज कराने शहर के मसीही अस्पताल में भर्ती हुई थी। तभी छात्रा के भाई गोपाल (बदला हुआ नाम) का शहर के युवक से संपर्क हुआ।
– गोपाल ने अपनी बहन की बीमारी की बात उसे बताई, तब युवक ने उसे अपने झांसे में ले लिया और एक ज्योतिषी के पास झाड़-फूंक कराकर महीने भर में ठीक कर देने का दावा किया।
– बदले में 2 लाख का खर्च बताया। युवक के झांसे में गोपाल आ गया और अपनी बहन की अस्पताल से छुट्टी कराकर इलाज के लिए युवक के साथ बहन को लेकर ज्योतिषी के घर लेकर पहुंचा।
जब डॉक्टर ने कहा ये सब…
– आरोपी के कई नेताओं और स्थानीय धनाढ्य लोगों से भी अच्छे संपर्क बताए जा रहे हैं। बस इन्हीं लोगों के बिना पर वो ये हरकतें करता था और धमकी देकर पीड़िताओं को चुप करा देता था।
– पीड़िता इतनी डरी हुई थी कि वो खुलकर कुछ बता नहीं पा रही थी। जब परिजनों ने निडर होकर बताने को कहा तो उसने जो कहानी सुनाई।
– इधर डॉक्टरी जांच में भी सामने आया कि उसके साथ कई बार दुष्कर्म हुआ है। इसके बाद परिजन थाने पहुंचे और छेड़छाड़ के साथ ही दुष्कर्म का मामला भी दर्ज कराया।
लड़की को चेले के पास रखवाया था
– बाबा की शर्त थी कि लड़की को 3 महीने तक बाबा के पास रहकर ही इलाज करवाना होगा।
– उसे घर जाने की मनाही थी। बाबा ने उसे चेले के पास रखवाया था। जब उसका भाई मिलने आया तो लड़की ने रोते हुए उसे बाबा की करतूत बता दी, लेकिन वो इतनी डरी हुई थी कि खुलकर ज्यादा नहीं बता पाई थी।
– इधर उसका भाई उसे लेकर घर चला आया था।
Read More at-