गुरुग्राम: 7 साल के मासूम से बस कंडक्टर ने किया था यौन शोषण का प्रयास, गिरफ्तार

साइबर सिटी गुरुग्राम के प्रतिष्ठित निजी स्कूल रायन इंटरनेशनल में शुक्रवार को दूसरी कक्षा के छात्र की गला काटकर हत्या कर दी गई। सात साल के मासूम प्रद्युम्न ठाकुर का शव स्कूल शुरू होने के महज 15 मिनट बाद टॉयलेट में मिला। शव के पास से एक चाकू भी बरामद किया गया था।
पुलिस ने देर शाम हत्या के आरोप में स्कूल बस के कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, आरोपी अशोक कुमार (42) ने हत्या से पहले बच्चे से कुकर्म की कोशिश की थी। घामड़ौज निवासी अशोक ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

डीसीपी ने बताया कि आरोपी ने बच्चे का यौन उत्पीड़न करने का प्रयास किया था, जब बच्चे ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे मार डाला। डीसीपी ने बताया कि अभियुक्त पिछले करीब 8 महीने से स्कूल में काम कर रहा था। आरोपी शौचालय का इस्तेमाल करने गया था, यहीं उसने बच्चे को देखा था। आरोपी के पास पहले से ही चाकू था।

सुबह मासूम की हत्या की सूचना के बाद सैकड़ों अभिभावकों ने स्कूल में तोड़फोड़ की। परिजनों ने स्कूल की तरफ से सांत्वना देने पहुंचे शिक्षकों पर भी हमला बोल दिया। स्कूल के बाहर खड़ी गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचाया गया। मामला बिगड़ता देख पुलिस ने कैंपस में इकट्ठा सभी अभिभावकों को खदेड़ दिया। हंगामा कर रहे चार अभिभावकों को हिरासत में भी लिया गया। घटना के बाद स्कूल में छुट्टी कर दी गई।

Read more at-