ग्रेटर नोएडा : लड़कियों ने 15 साल के लड़के को बनाया शिकार

 

देश व प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा के लिए मुहिम चलाई जा रही है। सरकार हो या फिर पुलिस प्रशासन (police administration) सब महिलाओं की सुरक्षा को लेकर नई-नई तरकीबें अपनाती रहती हैं। ऐसे में महिलाएं ही जब किसी लड़के के साथ कुछ गलत करें तो उनके लिए कौन सी मुहिम चलायी जाए? ऐसी ही शर्मशार करने वाली एक घटना दिल्ली से सटे शहर ग्रेटर नोएडा में सामने आयी है, जहां हॉस्टल की कुछ युवतियों ने नशे की हालत में एक 15 साल के लड़के को प्रताड़ित किया है। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने युवतियों को हिरासत में ले लिया है।

लड़कियों ने किया लड़के को प्रताड़ित

बताया जा रहा है कि नोएडा के एक नर्सिंग कॉलेज की युवतियों हॉस्टल में रहती हैं। बीती रात इन युवतियों ने पार्टी करने के लिए बीयर पी और नशे में अपने होश खो बैठीं। इन युवतियों पर एक लड़के ने आरोप लगाया कि उसे किसी काम से अपने कमरे में बुला कर उसे प्रताडित करना शुरू किया ।

हॉस्टल के गार्ड ने दी पुलिस को सूचना

लड़के ने युवतियों पर यह भी आरोप लगाया कि वे उसे नंगा करना चाहती थीं। इतना ही नहीं युवतियों ने लड़के की कमीज़ भी फाड़ दी। लड़के ने जैसे ही ये खबर हॉस्टल के गार्ड को बताई तो गार्ड ने पुलिस को खबर कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवतियों को हिरासत में ले लिया। पुलिस युवतियों से पूछताछ कर रही है।