जानें, जरायम की दुनिया में क्यों उतरा कुलवीर, पुलिस ने रखा है 1 लाख इनाम

नोएडा के दादरी और आसपास के जिलों में आतंक का पर्याय बन चुका कुलवारी भाटी पर पुलिस ने एक लाख रुपए का इनाम रखा हुआ है। पहले कुलवीर पर 50 हजार रुपए का इनाम था। कुलवीर भाटी दिल्ली, नोएडा, और आसपास के इलाकों में घटनाओं को अंजाम देता है। कुलवीर भाटी नरेश भाटी गैंग का सदस्य है और नरेश भाटी और रणदीप भाटीि का छोटा भाई है।

दादरी का रहने वाला है कुलवीर भाटी

बादलपुर के रिठौरी गांव का रहने वाला कुलवीर काफी समय से फरार चल रहा है। कुलवीर पर हत्या, फिरौती, अवैध खनन, रंगदारी जैसे गंभीर मामले में आरोपी है।

मुठभेड़ के दौरान फरार हो गया था कुलवीर

आपको बता दें कि जुलाई 2017 में पुलिस ने कुलवीर के गांव में छापा मारकर उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन फायरिंग करते हुए कुलवीर और उसका साथी वहां से फरार हो गया था। जिसके बाद अभी तक कोई सुराग नहीं चल पाया है।

 

बड़े भाई रणदीप भाटी पर भी 1 लाख का था इनाम

कुलवीर के बड़े भाई रणदीप भाटी पर भी पुलिस ने 1 लाख रुपए का इनाम रखा हुआ है। रणदीप को पुलिस ने पिछले साल बादलपुर से गिरफ्तार कर लिया था। कुलवीर भाटी लगातार पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर घटनाओं को अंजाम दे रहा है। पुलिस के मुताबिक कुलवीर भाटी के गैंग में 22 मेंबर चिन्हित हैं और अगला टारगेट कुलवीर भाटी है।

बदला लेने के लिए उठाया हथियार

खबरों की मानें तो कुलवीर भाटी का परिवार सीधे-साधे, पढ़े-लिखे और इज्जतदार लोगों की गिनती में आता था। चाचा दिल्ली में एसडीएम थे जबकि ताऊ विदेश मंत्रालय में सचिव थे। पिता खेती का काम संभालते थे। 90 के दशक में प्रॉपर्टी के विवाद में कुलवीर भाटी के दादा, पिता और ताऊ की एक के बाद एक करके हत्या कर दी गई। जिसका बदला लेने के लिए कुलवीर के बड़े भाई नरेश भाटी और रणदीप भाटी ने हथियार उठा लिया।

 

read more at-