देश में अय्याशी का सबसे बड़ा अड्डा मिला सरकार की नाक के नीचे, छापे में बड़ा खुलासा

नई दिल्लीः आपको दुनिया की सबसे महंगी शराब चाहिए या ड्रग्स। या फिर महंगी से महंगी कॉल गर्ल्स। बस अपनी च्वाइस बताइए और सब कुछ पल भर में आपके पास हाजिर। यही वजह रही कि करोड़ों-अरबों में खेलने वाले लोग हर शाम शानदार बनाने और रात रंगीन करने के लिए बड़ी-बड़ी गाड़ियों से इस फॉर्म हाउस का रुख करते थे।  यूं तो अब तक इस फॉर्म हाउस के बारे में तरह-तरह की बातें ही उड़तीं थीं। जिसे लोग अफवाह मानते थे।  मगर दिल्ली पुलिस के छापे में यहां रसूखदारों के अय्याशी की सारी बातें सच साबित हुईं।  दक्षिण दिल्ली में 13 एकड़ में फैले इस फार्म हाउस के रसूख का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता था कि यहां बेखौफ कैसीनो चलता था। वो भी तब, जबकि  गोवा, सिक्किम और दमन को छोड़कर पूरे भारत में कैसीनो पर रोक है। मगर, इस फॉर्म हाउस में हर रात करोड़ों दांव पर लगते थे और उड़ते थे। यह ऐसा फॉर्म हाउस था, जहां की महफिलों में सुरा-शबाब और कबाब से भी बहुत कुछ बढ़कर मिलता था। अय्याशी का ऐसा कोई साजोसामान नहीं होता था, जो आपकी च्वाइस पर न मिले।

जांच आगे बढ़ी तो बेनकाब होंगे कई सफेदपोश

दिल्ली पुलिस के सूत्र बता रहे हैं कि गिरफ्तार लोगों से पूछताछ हो रही है। कई रसूखदारों के कनेक्शन सामने आ सकते थे। दरअसल इस फॉर्म हाउस को इतने लाजवाब तरीके से डेवलप किया गया था कि यहां बॉलीवुड के कई हीरो-हीरोइन भी आने से खुद को रोक नहीं सकते थे। पार्टियों में बड़े-बड़े उद्योगपति और नेता  जाम से जाम लड़ाते नजर आते थे।  यह ,सिलसिला कोई एक दो से नहीं, बल्कि कई  सालों से चल रहा था। वो भी सरकार की नाक के नीचे। बताते हैं कि फॉर्म हाउस में एंट्री भी बड़ी मुश्किल से मिलती थी। इसके लिएकिसी मंत्री सांसद, विधायक या बड़े अफसर से सिफारिश भी करानी पड़ती थी। कम से कम करोड़पति होने वालों को ही कार्ड मिलता था।

दि्ल्ली पुलिस के एडीशनल डीसीपी चिन्मय विश्पाल कहते हैं कि-मामला बहुत गंभीर है। एफआइआर कर संबंधित के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। इस बात से इन्कार नहीं किया जा सकता कि यहां लंबे समय से नाजायज गतिविधियां चल रहीं थीं।

भाग गए सफेदपोश और बडे़ बिजनेस मैन

पुलिस ने छापा मारा तो जाम छलका रहे कई सफेदपोश और बिजनेसमैन चेहरा छिपाते हुए पिछली गली से भाग निकले। इस दौरान उनकी 13 वीआइपी गाड़ियां बरामद हुईं। पुलिस ने जब यहां दबिश दी तब टोकन और काउंटर मनी के ढेर लगे थे। नंबर लिखे जा रहे थे। शराब, शबाब और हुक्के की मजा लेने का भी पूरा इंतजाम था। लेकिन इससे पहले कि यहां ग्राहकों की भीड़ लगती।

होती थी फिल्मों और सीरियल की शूटिंग

दक्षिण दिल्ली जैसे पॉस इलाके में फैले इस फॉर्म हाउस के जलवे का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता था कि यहां कई फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग होती रहती थी। वजह कि फिल्मों के स्टाफ को यहां न केवल लाजवाब लोकेशन मिलती थी, बल्कि मौज-मस्ती के सारे सामान उपलब्ध होते थे।

चाहे आपको दुनिया की सबसे महंगी शराब चाहिए या फिर ड्रग्स। या फिर सबसे महंगी कॉल गर्ल्स।

गांधी परिवार के फॉर्म हाउस के पास है या अड्डा

यह फॉर्म हाउस गांधी परिवार के फॉर्म हाउस के पास ही पड़ता है। यही नहीं आसपास कई बड़े उद्योगपतियों और नेताओं की कोठियां भी हैं। यूं तो कुछ कोठीवाले भी इस अय्याशी के अड्डे का लुत्फ उठाने में मशगूल रहे, मगर कुछ संभ्रांत लोगों को परेशानी भी होती थी। क्योंकि इस फॉर्म हाउस के चलते पूरा इलाका बदनाम हो रहा था। कहा जाता है कि इन्हीं में से किसी रसूखदार ने ही शिकायत कर इस अय्याशी के अड्डे को बेनकाब करा दिया।

पहले भी बेनकाब हो चुके हैं ऐसे फॉर्म हाउस

दिल्ली में अय्याशी के अड्डे के रूप में तब्दील मिला यह पहला फॉर्म हाउस नहीं  है। पिछले साल अक्टूबर में भी दक्षिण दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में सैनिक फॉर्म हाउस  पर अवैध कैसीनो संचालन का खेल पकड़ा गया था। तब 36 लोग गिरफ्तार हुए थे।  कैशीनो के पांच टेबल पर दांव पर लगे एक करोड़ 36 लाख रुपये और 3,000 जुआ चिप्स जब्त किए गए थे।

Read More- Indiasamvad