निकाय चुनाव: धूआंधार प्रचार पर सीएम योगी, आज अयोध्या से करेंगे शुभारंभ

राज्य मुख्यालय निकाय चुनावों में चुनाव प्रचार के बागडोर की मुख्य कमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संभालेंगे। इसके लिए उनकी आज से प्रदेश के पूर्वांचल, अवध, ब्रज, काशी, पश्चिम, कानपुर क्षेत्र के विभिन्न जिलों में धुआंधार सभाएं शुरू हो रही है।

ये सभाएं मंगलवार से शुरू होकर 27 नवम्बर तक चलेंगी। इनमें कई सभाओं में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र नाथ पांडे भी साथ रहेंगे। तीन चरणों में होने वाले निकाय चुनावों में मुख्यमंत्री चरणों के मुताबिक होने वाले मतदान की तारीखों के आधार पर चुनावी सभाएं करेंगे।

आज अयोध्या में होंगे योगी
आज मुख्यमंत्री को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के साथ अयोध्या, गोंडा और बहराइच में सभा करेंगे। वो अयोध्या के जीआईसी मैदान में मेयर प्रत्याशी ऋषिकेश उपाध्याय के समर्थन में जनसभा करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां 11:50 से 12:50 तक जनसभा करेंगे। 12:55 से फिर वो हेलीकॉप्टर द्वारा गोंडा जाएंगे और वहां रैल करेंगे।

अयोध्या में करेंगे दर्शन
अयोध्या में सीएम योगी आदित्यनाथ हनुमानगढ़ी का दर्शन करेंदगे और साथ ही वह दिगंबर अखाड़ा भी जाएंगे। इसके बाद वो पर शहर की जीआईसी मैदान में रैली करेंगे।

यहां भी करेंगे रैलियां
15 तारीख को योगी कानपुर में सभा करेंगे। 16 को अलीगढ़, मथुरा और आगरा, 17 को इलाहाबाद और 18 को मुजफ्फरनगर, मेरठ और गाजियाबाद में उनकी सभाएं होगीं। वहीं 19 को गाजीपुर व देवरिया और 20 को बलरामपुर, बस्ती व गोरखपुर, 21 को जौनपुर, बलिया और मऊ में रैली होंगी।

इसके बाद 22 तारीख को योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रैली करेंगे। इसी तरह 23 को शाहजहांपुर, फर्रुखाबाद व कन्नौज, 24 को झांसी, फतेहपुर और लखनऊ 25 को बाराबंकी, लखीमपुर और बरेली में सभा करेंगे। 26 को मुरादाबाद व सहारनपुर और आखिरी दिन 27 को वह कुशीनगर में रैली करेंगे।

 

read more at-