पंचशील महाविद्यालय एवं इण्टर कालेज का वार्षिक समारोह मनाया गया

रायबरेली (संदीप मौर्या )  महाविद्यालय एवं इण्टर कालेज का वार्षिक समारोह मनाया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि डायट प्राचार्या श्रीमती रेखा दिवाकर एवं विशिष्ट अतिथि जिला विद्यालय निरीक्षक श्री गिरधारी लाल कोली थे जिला विद्यालय निरीक्षक ने छात्रों को जीवन में आगे बढ़ने के लिए धैर्य से प्रत्येक कार्य करने और शिक्षा की गुणवत्ता पर प्रकाष डाला छात्रों द्वारा बहुत सुन्दर कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया कर्याक्रम मंे डा0 श्रीकान्त पाण्डेय द्वारा विद्यालय की संक्षिप्त विकास यात्रा का वर्णन किया डा0 राजेश कुमार सोनकर ने सभी अतिथियों का सम्मान किया और शिक्षा की गुणवत्ता पर प्रकाश डाला.

प्रबन्धक श्री बी0एन0 मौर्य ने क्षेत्र के शिक्षा वधि समाज सेवी एवं जन प्रतिनिधियों को अंगवस्त्र से लगभग 150 लोगों को सम्मानित किया साथ ही संस्था एवं पिछले 10 वर्शों से षिक्षण कार्य जो लोग कर रहे हैं उन्हें 10 हजार के चांदी की तस्तरी एवं चांदी के मेडल द्वारा सम्मानित किया.


कार्यक्रम व संचालन बड़ी खूबसूरती के साथ कला संकायाध्यक्ष श्री डा0 श्री ज्ञानबहादुर ने किया इस मौके पर बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित थे। महाविद्यालय में प्राचार्य ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया।