प्रधानों ने काली पट्टी बांध किया प्रदर्शन

रायबरेली। (संदीप मौर्या ) विकास खंड शिवगढ़ के शिवगढ़ प्रांगण में प्रधान संघ अध्यक्ष शिवगढ़ की अगुवाई में सभी ग्राम प्रधानों ने केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ काली पट्टी बांधकर अनिश्चितकालीन धरने का विरोध प्रदर्शन किया।

विदित हो कि विकास खंड शिवगढ़ के प्रांगण में सोमवार को प्रधान संघ अध्यक्ष विनोद सिंह की अगुवाई में सभी 43 ग्राम पंचायतों के ग्राम प्रधानों ने प्रदेश और केंद्र सरकार द्वारा ग्राम पंचायतों में मटेरियल रेटए लेबर मजदूरीए सचिव का ग्राम पंचायत में दखलअंदाजी सहित 11 बिंदुओं के ज्ञापन के साथ काली पट्टी बांधकर अनिश्चितकालीन धरना करने की चेतावनी देते हुए प्रदर्शन किया। प्रधान संघ अध्यक्ष युवा विनोद सिंह ने विरोध करते हुए बताया कि ग्राम प्रधानों का शोषण हो रहा है।

सरकारी रेट के हिसाब से मटेरियल नहीं मिल रहा है लेबरों की मजदूरी लेट में हो रही है। ग्राम पंचायतों में प्रधानों के अधिकार को छीना जा रहा है। सहित 11 मांगों को लेकर के हम लोगों का प्रदेशव्यापी विरोध प्रदर्शन कलमबंद हड़ताल 25 दिसंबर 2017 से 25 जनवरी 2018 तक चलेगा। अगर सरकार ने हमारी मांगों को नहीं माना तो हम लोग रोड जाम करके आंदोलन करेंगे। विरोध प्रदर्शन में आपकी तरफ से लिखी विरोध प्रदर्शन में पूर्व प्रधान संघ अध्यक्ष विनय वर्मा एपवन सिंहए ग्राम प्रधान सीतारामए नंदकिशोर तिवारी एसुनीता त्रिवेदीए अमृत लाल एपवन शुक्ला एविश्राम रावतए रमेश कुमारए रामकिशोर सिंहए जानकी शरण जायसवाल एरामराज सिंहए दिनेश कुमार एसहित समस्त ग्राम पंचायतों के ग्राम प्रधान मौजूद रहे।