बंगाल चुनाव मनीष सिसोदिया ने दिया बयान यह बीजेपी का चरित्र है

नई दिल्ली: दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता  मनीष सिसोदिया  ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  पर हुए हमले की निंदा की है. सिसोदिया ने कहा है कि बंगाल चुनावों में खिसकती जमीन से बीजेपी के नेता बौखलाहट में हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि हमले करवाना बीजेपी का चरित्र हैसिसोदिया ने कहा, “बंगाल में जो किया गया है, वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. एक सीटिंग मुख्यमंत्री के साथ इस तरह से हमला करवाना, यह भारतीय जनता पार्टी की बौखलाहट है और ये उनका चरित्र भी है.” उन्होंने कहा कि इसी तरह के हमले करके ये आगे बढ़ना चाहते हैं.

सिसोदिया ने कहा, “यह मेरे घर में भी घुस गए थे, दिल्ली जल बोर्ड के दफ्तर में तोड़फोड़ करके आए हैं. तोड़फोड़ करना, मार पिटाई करना लोगों की हत्या कराना, इनके चरित्र में है. यह भारतीय जनता पार्टी है या भारतीय झूठ पार्टी… उस पर क्या यकीन करें”

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने भी सीएम ममता बनर्जी पर हुए हमले की निंदा की और कहा है कि कठिन चुनावी अभियान और संघर्ष के बावजूद किसी को भी हिंसा पर नहीं उतरना चाहिए. उन्होंने चुनाव आयोग से भी उम्मीद जताई है कि मामले की जांच में तह तक जाएगी.