बिहार के बेगूसराय में सिरफिरे दो बदमाशों का तांडव, कई लोगों को मारी गोली.

(रिपोर्ट -अरुण सिंह चंदेल,एडिटर इन चीफ)

बिहार।14 सितम्बर 2022, बिहार के बेगूसराय में खौफनाक घटना घटी,बाइक सवार दो बदमाशों ने एनएच 28 और एनएच 31 पर आधे दर्जन जगहों पर जबरदस्त फायरिंग करते हुऐ 11 लोगों पर गोली बरसा कर आराम से फरार हो गए।

पुलिस के अनुसार अपराधियों ने लगभग 30 किलोमीटर तक फायरिंग की थी। सम्पूर्ण बेगूसराय में गोली तांडव कांड के बाद क्षेत्रीय निवासी दहशत में है । यह तक की अब महिलाए व बच्चे तो घरो में छुपे बैठे है ।

अपराधियों को अब तक ग्रिफ्तार न कर पाने की वजह से पुलिस की किरकिरी हो रही है। सभी उपाय करने के बाद भी पुलिस पूरी तरह नाकाम साबित हुई है, पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार ने कहा कि हाल ही में जेल से छूटे सभी लोगों की पहचान की जा रही है, उनमें से सभी संदिग्धों का पता लगाया जा रहा है। पेट्रोलिंग कारों की जांच की गई है और उसमें 7 गाड़ियों में कमी पाई गई और इसके लिए गाड़ियों के पदाधिकारियों को निलंबित कर दिया गया है।

जघन्य गोलीकांड में एक युवक की मौत हो गई जबकि 9 गंभीर रूप से जख्मी हैं। सीएम नीतीश कुमार ने कहा, ‘मैंने अधिकारियों को ऐसी घटनाओं पर नजर रखने का निर्देश दिया। बी जे पी के वरिष्ठ नेताओ ने मुख्यमंत्री से इस घटना की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा की मांग की। बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार आज पटना, जहानाबाद, औरंगाबाद, गया, नवादा जिले हवाई सर्वेक्षण कर जायजा लेने में व्यस्त थे।लेकिन उन्होंने डी जी पी को बुला कर पूर्ण जानकारी भी ली। बताते है कि पुलिस ने दोनों अपराधियों को पढ़वाने वाले को 50,000 /- रुपये का इनाम भी घोषित किया है।पुलिस का कहना है की जल्द ही अपराधी पकड़े जायेंगे।

Be the first to comment

Leave a Reply