मेडिकल रिपोर्ट में पुष्टि: छेड़खानी के वक्त शराब के नशे में था बीजेपी नेता का बेटा

चंडीगढ़ में आईएएस अफसर की बेटी से छेड़छाड़ के दौरान दोनों आरोपी नशे में थे. इस बात की पुष्टि मेडिकल रिपोर्ट में हो गई है. दोनों आरोपियों में एक विकास बराला है. वह हरियाणा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का बेटा है.

चंडीगढ़ आईजी टी लूथरा के मुताबिक, घटना के बाद पुलिस विकास बराला और उसके दूसरे साथी को मेडिकल के लिए अस्पताल लेकर गई थी, लेकिन उन्होंने ब्लड और यूरिन सैंपल देने से मना कर दिया था.

ऐसे में डॉक्टर ने ऑब्जर्वेशन के आधार पर मेडिकल तैयार की जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई है. लूथरा ने बताया कि आरोपियों का ब्लड और यूरिन सैम्पल न देना उनके खिलाफ जाता है. उन्होंने कहा, न्याय के लिए सबकुछ उजागर होकर किया जाएगा.


बताते चलें कि हरियाणा पुलिस ने आरोपी विकास बराला और उसके दोस्त को जांच में शामिल होने के लिए समन जारी करते हुए बुधवार को बुलाया. हालांकि मंगलवार शाम को विकास बराला ने पुलिस से समन लेने से मन कर दिया था. इसके बाद पुलिस ने उसके सेक्टर-7 स्थित घर पर ही समन चिपका दिया.

क्या मामला है ?
विकास बराला पर आरोप है कि शराब के नशे में उसने रात में सीनियर आईएएस की बेटी वर्तिका की कार का पीछा किया और उसके साथ छेड़खानी की. लड़की की शिकायत पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया था. कथित तौर पर कमजोर केस की वजह से उसे 16 घंटे में ही जमानत भी मिल गई. इस मामले में विपक्ष ने सरकार पर विकास बराला को बचाने का आरोप लगाया है. 

 

Read More- news18