योगी आदित्य नाथ की हिंदू युवा वाहिनी के 2 सदस्‍य रेप के आरोप में पकड़े गए तो राणा अय्यूब ने क‍िया कमेंट- एंटी रोमियो वॉल‍ंटियर्स होंगे

उत्तर प्रदेश के बरेली शहर में सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हिन्दू युवा वाहिनी के 2 कार्यकर्ताओं पर गैंगरेप का आरोप लगा है। एक तरफ तो मुख्यमंत्री प्रदेश की महिलाओं को मनचलों से सुरक्षित रखने के लिए एंटी रोमियो स्क्वॉड का गठन करती है वहीं दूसरी ओर उसी की वाहिनी के लोगों पर महिलाओं की इज्जत तार-तार करने का आरोप लग रहा है। इसी मामले को लेकर पत्रकार राणा अय्यूब ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट कर गैंगरेप आरोपियों को एंटी रोमियो स्क्वॉड का वालंटियर बता दिया। हिंदू युवा वाहिनी से जुड़ा होने के कारण यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है।

राणा अय्यूब के इस ट्वीट के बाद लोग उनकी कड़ी आलोचना कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा आप उन लोगों को क्या कहना चाहोगी जिन्होंने कश्मीर में डीसीपी मो. अयूब पंडित की हत्या कर दी। वे हत्यारे आपके अमनपसंद इस्लामिक भाई होंगे। एक ने लिखा कि पहले तो यह बताओ कि तुम्हें नफरत किस्से है, हिन्दुओं से या अपराधियों से.. अरे मुद्दे के साथ रहा करो न कि जात-पात के। एक ने लिखा कि अगली बार जब कोई मुस्लिम यह काम करे तो उन्हें आतंकवादी बुलाना। फिर यहीं तर्क उस समय भी हिंदू और मुस्लिम के लिए इस्तेमाल करना। एक ने लिखा साफ दिखाई देता है कि धीर-धीरे यूपी के कानून में बदलाव आ रहा है। अपराधियों को पकड़ा जा रहा है। इसका पूरा श्रेय योगी को देना चाहिए।

 

read more- jansatta