योगी सरकार पर अखिलेश का तंज, ‘गड्ढा मुक्त’ नहीं, ‘गोबर युक्त’ बना दीं सड़कें

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा है. अखिलेश ने गाय और गड्डा मुक्त सड़कों का उदाहरण देते हुए सरकार को घेरा.

कुशीनगर के रामकोल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि चुनाव के दौरान गाय को बड़ा मुद्दा बनाया गया. मगर आज गाय सड़कों पर घूम रही हैं. उन्होंने कहा कि शहरों में बड़े पैमाने पर गाय पहुंच गई हैं और उनके साथ-साथ सड़कों पर गोबर भी पहुंच गया है.

राजधानी में गोबर वाली सड़कें

इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि राजधानी लखनऊ में जहां मुख्यमंत्री जी रहते हैं, वहां की सड़कों पर भी 5 हजार जानवर घूम रहे हैं. अखिलेश ने तंज कसा कि बीजेपी सरकार ने गड्ढा मुक्त सड़कों का वादा किया था, मगर अब हर तरफ गोबर ही गोबर नजर आता है. अखिलेश ने कहा, ‘लखनऊ की तीन-चार सड़कों को छोड़ दें तो सब जगह गोबर दिखाई देता है.’

समाजवादी कार्यकर्ता डीएम को सौंपे

अखिलेश यादव ने कहा कि हम इसके लिए कोई आंदोलन नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि सरकार सड़कों पर घूम रहे जानवरों का इंतजाम करे, नहीं तो समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता जिलाधिकारी से समय मांगकर उन्हें सौंप आएं.

बता दें कि यूपी में बीजेपी की सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सूबे की सभी सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने का वादा किया था. साथ ही चुनाव प्रचार के दौरान गोहत्या का मुद्दा भी जमकर इस्तेमाल किया गया था. जिसके बाद अब पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने उसी आधार पर योगी सरकार को घेरने की कोशिश की है.

 

Read More at-