राहुल गाँधी के नेतृत्व मे कांग्रेस स्थापित करेगी नये कीर्तिमान- प्रीता नैथन

रायबरेली।(संदीप मौर्या ) जिला महिला काग्रेस की उपाध्यक्ष सुश्री प्रीता नैथन ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष पद पर कार्य भार ग्रहण करने पर राहुल गाँधी के सम्मान में नैथल इंग्लिस स्कूल के परिसर में सभा का आयोजन किया। उपाध्यक्ष रीता नैथन ने कहा कि काग्रेस पार्टी जिसका सवा सौ सालों सेभी अधिक का इतिहास है जिसने और उसके नेताओ ने देष की आजादी के संग्राम में अहम भूमिका अदा की। उसी परम्परा को आगे बढाने के लिये निर्वमान अध्यक्ष, सांसद सोनिया गांधी के आग्रह पर कांग्रेस कार्य समिति के प्रस्ताव पर पार्टी में सर्व सम्मति से राहुल जी का निर्वाचन हुआ है।

जिले के हम हजारों महिला पुरूश कार्य कर्ता आषा करते हैं ूकि राहुल गाधी के नेतत्व मेें काग्रेस पार्टी देष में नया कीर्तिमान स्थापित करेगी तथा रास्ट पिता महात्मा गाध्ंाी, देष के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गाध्ंाी, राजीव गांधी तथा अनेकों नेताओ ंद्वारा स्थापित नीतियों को पार्टी हित के साथ साथ कार्यकर्ताओं को सक्रिय करेंगे। इस अवसर पर नैथन इंग्लिस स्कूल की प्राचार्य श्रीमती मीना नैथन ने भी राहुल गाध्ंाी की कांग्रेस अध्यक्ष पद परकी गई ताज पोषी पर खुषी जाहिर किया। इस मौके पर उपस्थित महिलाओ पुयशों ंकार्य कार्यर्काओं के बीच मिठाई भी बांटी गई। कार्यक्रम में वरिस्ठ समाज सेवी विसी नैथन, धर्मेन्द्र, प्रिया मिश्रा, अनीसा, सोनाली, वन्दना, रानू , पूजा, ज्योति प्रेमलता सहित बडी संख्या मे ंलोग मौजूद थे।

राहुल की ताजपोशी से कांग्रेसियों में हर्ष
रायबरेली। कांग्रेस कार्यालय तिलक भवन में मा. राहुल गांधी के भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष होने की आधिकारिक घोषणा के साथ ही चला बधाइयों का दौर। जहाँ एक ओर जनपद से हजारों की संख्या में कांग्रेस जन दिल्ली में राहुल की कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में कार्यभार ग्रहण करने के पल के साक्षी होने को दिल्ली में डेरा डाले हैं वहीँ तिलक भवन में उपस्थित कांग्रेसी ढोल-ताशों की थाप पर झूमे, लोंगों ने एक दूसरे को अबीर-गुलाल लगा अपनी खुशी का प्रदर्शन किया साथ ही सभी का मुँह मीठा कराकर दी बधाई।