लखनऊ पुलिस के प्रयास नकाफी – धड़ल्ले से चल रहा जिस्मफरोशी का धंधा

जिस्मफरोशी का गोरखधंधा जिस तरह से खुलेआम प्रदेश में चल रहा है…उसे रोकने और खत्म करने के लिए प्रदेश की पुलिस ने अपनी आंखे मूंद रखी हैं। जहां पुलिस इसे रोकने में नाकाम है, वहीं पुलिस का नाम लेकर इस गोरखधंधे से कमाई भी की जा रही है। ऐसा ही एक मामला लखनऊ जिले में सामने आया है। जहां 2 आरोपियों को पकड़ा गया है, जो फर्जी पुलिसवाले बनकर जिस्मफरोशी का धंधा करने वाली कॉलगर्ल और जिस्मफरोशी का धंधा करने वाले दलालों से ही पैसा लूट रहे थे।

आपको बता दें कि लखनऊ पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का खुलासा किया है, जो फर्जी पुलिस वाले बनकर लखनऊ जिले में जिस्मफरोशी करने वाली कॉलगर्ल से पैसा लूटते थे। पुलिस ने बताया कि पकड़े गये गिरोह के दोनों आरोपी बिहार के निवासी हैं।

ऐसे करते थे लूट-पाट

गिरोह के आरोपी पहले कॉलगर्ल को फोन करते थे और फिर किसी सूनसान इलाके में ले जाकर उनके साथ दुष्कर्म करते थे। उसके बाद उनसे लूटपाट कर लेते थे। गिरोह के आरोपियों के निशाने पर कॉलगर्ल और दलालों के पास बरामद नगदी, मोबाइल फोन और कीमती सामान रहता था, जिसे आरोपी आसानी से लूट सकें।

कैसे हुआ गिरोह का खुलासा

बीते कई दिनों से लखनऊ पुलिस को इस प्रकार की शिकायत मिल रही थीं। जिसकी जांच के लिये पुलिस की टीम लगी हुई थी। जांच के दौरान पता चला कि इंटरनेट के माध्यम से गिरोह के आरोपी एस्कोर्ट्स सर्विस देने वाली लड़की को बुक करते थे और जैसी ही लड़की और उसके साथ आया एजेंसी का आदमी उनके बताये गये ठिकानों पर पहुंचते थे।

तभी गिरोह के आरोपी खुद को कभी दिल्ली पुलिस का तो कभी बिहार पुलिस का बताकर उनसे लूट-पाट कर लेते थे।

पकड़े गये आरोपियों के नाम व पता

पकड़े गये गिरोह के आरोपियों के नाम व पता अनिल कुमार सिंह और राहुल सिन्हा उर्फ राहुल आनंद बिहार बताया है। पुलिस ने बताया कि गिरोह के आरोपी लखनऊ से लेकर बंग्लौर तक अपनी लूटपाट की वारदातों को अंजाम देते थे।

 

read more at-