शामली में चल रही पुलिस की ताबड़तोड़ मुठभेड़ , एक और बदमाश हुआ घायल

 

शामली। उत्तर प्रदेश में अपराधियों की धरपकड़ के लिए ‘ऑपरेशन ऑल आउट’ लगातार (continuously) जारी है। जनपद शामली में एक बार फिर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में 2 दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामलों में फरार चल रहे बावरिया गिरोह के शातिर बदमाश रामपाल बावरिया को गिरफ्तार कर लिया गया है।  इस मुठभेड़ में रामपाल बावरिया पुलिस की गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल बदमाश को पुलिस ने इलाज के लिए हायर सेंटर में भर्ती कराया है। बता दें कि पिछले 16 घंटों में शामली पुलिस की लगातार यह तीसरी मुठभेड़ है, जिसमें 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। जिनमें से 5 बदमाशों को गोली लगी है।

मुखबिर से मिली थी सूचना

थाना झिंझाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बाइक सवार दो युवक किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए क्षेत्र में घूम रहे हैं। पुलिस ने जब दोनों युवकों को रोकना चाहा तो युवकों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान एक बदमाश को गोली लग गयी। जिसके बाद पुलिस घायलावस्था में बदमाश को दबोच लिया। जबकि एक बदमाश मौके का फायदा उठा कर फरार हो गया। जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।