शूट एण्ड लोखंडवाला की तर्ज पर कानपुर शहर भी बन रहा अपराधियो का अड्डा

 

कानपुर। (एम आई हाश्मी)  पुलिस के उच्च अधिकारियों की निष्क्रियता शहर के अपराधियों को दे रही बढ़ावा । असामाजिक तत्वों में नही पुलिस का कोई ख़ौफ़ शहर का कोई थाना नही जहां क्राइम ग्राफ न बड़ा हो अपराधियो के हौसला बुलंद और उनके आगे बेबस है कानपुर शहर की पुलिस ।

शहर की पुलिस सिर्फ चेकिंग और सट्टे की फड् की धर पकड़ कर रही है (उस मे भी हो रहा खेल)और दूसरी तरफ उनकी आँखों के नीचे ही शहर में फिल्मी स्टाइल में हो रही है हत्याएं । एसएसपी अखिलेश कुमार एवं चर्चित SP पूर्वी से नही संभाल पा रही शहर की कानून व्यवस्था अब तो ऐसा लगता है कि कोई चमत्कार ही होगा जो शहर को आपराधियों के डर से मुक्त कर पाए।

पूरे शहर में आम जनमानस पे दहशत का माहौल है जब से नए एसएसपी साहब आये हैं तब से शहर में हत्यायें लूट चैन स्नेचिंग, छेड़छाड़ आदि का क्राइम ग्राफ में आई तेज़ी बीते 5 दिन में 3 महिलाओं समेत6 हत्या हो चुकी हैं और दूसरी ओर sp पूर्वी अपना ही कार्यभार नही संभाल पा रहे हैं बस जब किसी घटना या गिरोह का खुलासा करना हो तो मीडिया के सामने आ कर पूरा श्रेय लूट लेते हैं । अब तो हद ही हो गयी अब अपराधी दे रहे कानपुर पुलिस को खुली चुनौती.