स्कूल में छात्र की मौत: दूसरी क्लास के छात्र की हत्या करने वाले कंडेक्टर समेत तीन गिरफ्तार

रेयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी क्लास के बच्चे की मौत के मामले में पुलिस बस कंडेक्टर, ड्राइवर और स्कूल स्टॉफ के एक कर्मचारी को लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। गुरुग्राम पुलिस के सूत्रों ने बताया कि आरोपियों ने बच्चे का यौन शोषण करने की कोशिश की थी। आरोपी कंडेक्टर ने पूछताछ के दौरान ये कबूल किया कि उन्होंने गुरुवार को भी बच्चे का यौन शोषण करने की कोशिश की थी।

वहीं इससे पहले गुस्साए परिजनों ने सोहना में रेयान इंटरनेशनल स्कूल में तोड़फोड़ की। गुस्साए लोगों का आरोप है कि स्कूल ने समय रहते कदम उठाया होता तो इतनी बड़ी लापरवाही नहीं होती। स्कूल में तोड़फोड़ के बाद स्कूल को खाली करा दिया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंच गई और लोगों को शांत करने का प्रयास किया जा रहा है।

गौरतलब है कि गुरुग्राम में सोहना स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल में एक छात्र की हत्या किए जाने की घटना सामने आई है। शुक्रवार स्कूल के बाथरुम में कक्षा दो में पढ़ने वाले छात्र की लाश मिली। स्कूल के अंदर बच्चे की हत्या से स्कूल और प्रशासन में हड़कंप की स्थिति है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बच्चे का नाम प्रदुमन (7) है। उसके माता-पिता सोहना स्थिति मारूति कुंज इलाके में रहते हैं। जानकारी के अनुसार बच्चे का परिवार मूलरूप से बिहार का रहने वाला है।

 

Read More-