हनीप्रीत ने जमानत याचिका किए पर तनेजा नाम से साइन, दिल्ली HC में हो सकती है सुनवाई

नई दिल्ली: रेप का आरोपी गुरमीत राम रहीम जेल में बंद है और उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को कई राज्यों की पुलिस पिछले काफी समय से ढूंढ रही है। राम रहीम की हनीप्रीत ने सोमवार को दिल्ली हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दायर की और वापिस फिर कही चली गई और पुलिस को खबर तक नहीं हुई। संभावना जताई जा रही है कि हनीप्रीत की अग्रिम जमानत याचिका पर आज कोर्ट में सुनवाई हो सकती है। अग्रिम जमानत याचिका में हनीप्रीत ने इंसा की जगह तनेजा सरनेम का इस्तेमाल किया है।
PunjabKesari
2 घंटे तक रही वकील के साथ
हनीप्रीत दिल्ली में इसकी पुष्टि उसके वकील प्रदीप आर्या ने की। हनीप्रीत ने दिल्ली हाईकोर्ट के वकील प्रदीप आर्या के साथ करीब 2 घंटे मुलाकात की। उसने वकील से बचाव का कानूनी रास्ता ढूंढने के लिए कहा। सोमवार को उसकी तरफ से दिल्ली हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दायर भी कर दी गई। हनीप्रीत के वकील आर्या ने बताया कि हनीप्रीत लगातार उनके संपर्क में है। वकील आर्या ने बताया कि हनीप्रीत ने जैसे ही जमानत याचिका की बात कही तो हमने कागजात तैयार करवा लिए। साइन करने के लिए हनीप्रीत दिल्ली के लाजपत नगर स्थित उनके दफ्तर में पहुंची थी।’ हालांकि आर्या ने यह जानकारी देने से मना कर दिया कि हनीप्रीत अब कहां है।
PunjabKesari
भागी या भगाई गई हनीप्रीत
बता दें कि हनीप्रीत 25 अगस्त से ही फरार है, उस पर हिंसा भड़काने का आरोप है। पुलिस उसे काफी समय से तलाश रही थी। इतना ही नहीं राम रहीम के बेटे जसमीत इंसां की पत्नी के ममेरे भाई भूपेंद्र सिंह गौरा ने ऐलान किया था कि हनीप्रीत की जानकारी देने वाले को 5 लाख रुपए का ईनाम दिया जाएगा। वहीं माना जा रहा था कि हनीप्रीत भागी नहीं बल्कि भगाई गई क्योंकि उसके पास कई रसूखदारों के राज हैं। अब हनीप्रीत जब सामने आएगी तब ही सब कयासों से पर्दा उठेगा कि सच्चाई क्या थी। बनीप्रीत औऱ राम रहीम के संबंधों को लेकर भी कई सवाल खड़े हुए हैं। राम रहीम के ही ड्राइवर के बेटे ने खुलासा किया था कि आरोपी बाबा हनीप्रीत से खुदा का बेबी चाहता था।

 

read more at-