हिन्दू जागरण मंच का बजरंग दल के नेता हर्ष की हत्या के वरोध में प्रदर्शन

कानपुर,उत्तरप्रदेश,27 फरवरी 2022 ,हिन्दू जागरण मंच कानपुर महानगर के कार्यकर्ताओ ने कर्नाटक के शिवमोग्गा में रविवार रात एक बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्ष की हत्या के विरोध में पुतला दहके बाद ज्ञापन दिया। सभी कार्यकर्ताओ ने नारे लगते हुए हर्ष के हत्यारो को फांसी दो -फांसी दो ,हिन्दू हित का हरण हुआ तो खून बहेगा, खून बहेगा जलूस ग्रीनपार्क स्टॉक एक्सचेंज से लेकर कानपुर कचेहरी तक गए। इस कार्यक्रम में अनेक कार्यकर्ता ने भाग लिया।

आपको बताते चले कि कर्नाटक में हिंदू नेता की हत्या के बाद कर्नाटक में हिंसा और तनाव, यह तनाव पंजाब ,उत्तर प्रदेश व अन्य राज्यों में भी फ़ैल गया है।
कर्नाटक के शिवमोग्गा में रविवार रात एक बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्ष की हत्या कर दी गई थी । इस हत्या के बाद समस्त इलाके में तनाव फैल गया था ।

लोगो ने हत्या के बाद इलाके में जमकर बवाल किया। तोड़फोड़ के बाद वाहनों में आग लगा दी गई थी । बवाल बढ़ता देख इलाके में सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी । धारा 144 लगी हुई है साथ ही सभी स्कूल कॉलेज बंद कर दिए गए हैं। लोगो के अनुसार हर्ष बजरंग दल का कर्मठ कार्यकर्ता था। रात को भारती कॉलोनी में रविवर्मा स्ट्रीट के पास उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई थी ।

घर वालो के अनुसार हर्ष पेशे से दर्जी था और जिले में बजरंग दल का समन्वयक का पद संभाल हुए था ।

@रिपोर्ट :अरुण सिंह चंदेल

Be the first to comment

Leave a Reply