उपमुख्यमंत्री ने किया रोड शो

रायबरेली। (संदीप मौर्या ) सांसद श्रीमती सोनिया गांधी के गढ में उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने बछरावां के टाउन एरिया के भाजपा प्रत्याशी हरी कृष्ण पांडये के समर्थन में हुई जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि  हरी कृष्ण पांडये के जीतने के बाद रायबरेली का चहुमुखी विकास कराया जायेगा और रायबरेली उत्तर प्रदेश का एक आदर्श नगर के रूप में उभरेगा। उन्होंने कहा कि यह स्थानीय निकाय का चुनाव कोई कम महत्वपूर्ण चुनाव नहीं है क्योंकि नगर क्षेत्र का विकास स्थानीय निकाय के चुनाव के ऊपर निर्भर करता है .

इस देश की जनता ने केंद्र में श्री नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाया है तथा उत्तरप्रदेश में प्रचंड बहुमत देकर आज श्री योगी आदित्यनाथ जी की सरकार प्रदेश में है, और स्थानीय निकाय का चुनाव जो कि जनता की मूलभूत समस्याओं और विकास जिन पर निर्भर करता है, उसमें भी यदि प्रदेश में भाजपा के लोग जीतते हैं तो प्रदेश का चहुमुखी विकास होगा .

भाजपा नेता अजय अग्रवाल ने कहा कि पूर्व में नगर पालिका परिषद तथा नगर पंचायत में जहां जहां भी भाजपा के अध्यक्ष रहे हैं वहाँ पर ज्यादा विकास हुआ है  जहां पर अन्य पार्टी के लोग सपा, बसपा, कांग्रेस आदि के लोग रहे हैं वहां पर भ्रष्टाचार के चलते कोई विकास नहीं हुआ। रायबरेली नगर पालिका परिषद् के चुनाव के अंतिम दिन वरिष्ठ भाजपा नेता व सुप्रीम कोर्ट अधिवक्ता अजय अग्रवाल ने आज श्री मति सोनिया रस्तोगी के साथ रोड शो किया , रोड शो में अपार भीड़ उमड़ी , प्रमुख नेताओ में विजय रस्तोगी, जिला अध्यक्ष दिलीप यादव, राजकुमार वाजपेयी, मुनीश अग्रवाल, ऋषि सिन्हा, रमा कान्त मिश्रा, अनिता श्रीवास्तव तथा अन्य शामिल हुए .