जानिए क्यों दिलबाग गुटखा के मालिक की पोती सड़क पर कटोरा लेकर मांग रही है भीख ?

काजल अरोड़ा उस्मानपुर की रहने वाली है. उसका आरोप है कि दिलबाग ग्रुप के मालिक दिलबाग अरोड़ा उसके दादा और उनके बेटे अरुण अरोड़ा उसके पिता हैं.

कानपुर : कानपुर शहर के साईं धाम मंदिर के बाहर जींस-टॉप में एक करोड़पति बाप की बेटी अपने हक को लेकर भीख मांग रही है. इस लड़की का दावा है कि वो दिलबाग पान मसाला के मालिक की पोती है. भीख मांग रही इस लड़की के एक हाथ में कटोरा था तो दूसरे में पान मसाला के ढेर सारे पाउच. इस लड़की का नाम काजल अरोड़ा है.

हक की मांग को लेकर हाथ में पकड़ा कटोरा 

काजल के मुताबिक अगर एनडी तिवारी के बेटे को हक मिल सकता है तो उसे क्यों नहीं. इस दौरान काजल के हाथ में एक पोस्टर भी था, जिस पर लिखा था – ‘दिलबाग पान मसाले वाले की पोती भीख मांग रही है.’ काजल अरोड़ा उस्मानपुर की रहने वाली है. उसका आरोप है कि दिलबाग ग्रुप के मालिक दिलबाग अरोड़ा उसके दादा और उनके बेटे अरुण अरोड़ा उसके पिता हैं.

प्रॉपर्टी में हक बनता है काजल के मुताबिक उसकी मां रितु अरोड़ा की शादी 1994 में दिलबाग अरोड़ा के बेटे अरुण अरोड़ा के साथ हुई थी.1996 में दोनों के बीच तलाक हो गया था. तलाक के बाद भरण पोषण के नाम पर उन्हें केवल दो लाख रुपए दिए गए थे. काजल का दावा है कि प्रॉपर्टी में भी उसका हक बनता है, लेकिन अरुण अरोड़ा उन्हें कोई भी हक देने को तैयार नहीं है. काजल ने बताया कि उसने कई बार अरुण अरोड़ा से बात की, लेकिन वह बात सुनने को तैयार नहीं हैं और दूसरी शादी करने को तैयार हैं.

 

Read More at-