जिस हिस्ट्रीशीटर को करना है गिरफ्तार, उसी के साथ उसी के घर में मेरठ के प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी उड़ाते रहे दावत

मेरठः एक ओर जहां पूरे सूबे की पुलिस क्राइम रोकने के लिए बदमाशों का एनकांउटर कर रही है, वहीं मेरठ पुलिस एक वान्टेड और हिस्ट्रीशीटर की दावत उड़ा रही है। मुंबई पुलिस की ओर से वान्टेड घोषित परवेज की ओर से दी गई दावत में मेरठ के प्रशासन और पुलिस के आला अधिकारी से लेकर छोटे अधिकारी और सिपाही भी शामिल हुए।

-मजे की बात यह है कि जिसके घर पर प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों की ओर से दावत उड़ाई जा रही थी, उसे खुद मेरठ पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर घोषित कर रखा है।

इस दावत में मेरठ के अपर जिलाधिकारी प्रशासन, पुलिस अधीक्षक देहात, पुलिस अधीक्षक ट्रैफिक, एसडीएम मवाना, सीओ मवाना समेत कई प्रशासन और पुलिस अधिकारी मौजूद थे।

दावत भी उस समय चल रही थी, जब मेरठ के थाना फलावदा क्षेत्र के सनोता गांव में दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्या को लेकर पूरे गांव में तनाव था। ऐसे में पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को अगर कोई जगह बैठने की मिली तो वह था हिस्ट्रीशीटर परवेज का घर।

बता दें कि हिस्ट्रीशीटर परवेज के घर पिछले दिनों मुंबई पुलिस ने दबिश दी थी। मेरठ पुलिस को भी कई लूट के मामलों में इसकी तलाश है लेकिन ऐसा परवेज में ऐसा क्या है कि उसकी मौजूदगी में प्रशासन और पुलिस के अधिकारी दावत का मजा उड़ाते रहे।

 

Read More at-