न्यूयॉर्क आतंकी हमले में बाल-बाल बची प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली:  न्यूयॉर्क के मैनहटन में मंगलवार को आंतकी हमले में आठ लोगों की मौत हो गई है। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि जब यह हादसा हुआ, तब वह इससे कुछ ही कदम की दूरी पर थी।

देसी गर्ल ने सोशल मीडिया पर जानकारी देेते हुए बताया कि यह घटना मेरे घर से पांच ब्लॉक छोड़कर हुई है। इन दिनों पीसी अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट क्राइम थ्रिलर ‘क्वांटिको’ के तीसरे सीजन की शूटिंग को लेकर न्यूयॉर्क में रह रही हैं।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘यह घटना मेरे घर से पांच ब्लॉक छोड़कर हुई है। मैं काम से कार में लौट रही थी, उदासी फैलाने वाले सायरंस की आवाज इस बात का एहसास कराती है कि दुनिया की क्या हालत हो चुकी है…शांति…’

दरअसल, इससे पहले भी ‘दोस्ताना’ फिल्म की अभिनेत्री ने ट्वीट किया था। इस ट्वीट में प्रियंका ने घटना पर शोक जताते हुए लिखा था, ‘न्यूयॉर्क​सिटी…हमेशा की तरह जिंदादिल…आई लव यू…इस त्रासदी के शिकार परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं।’

बता दें अमेरिका के वर्ल्ड ट्रेड सेंटर मेमोरियल के पास एक ट्रक ड्राइवर ने कई लोगों को कुचल दिया। ट्रक पैदल यात्रियों, साइकिल और बाइक के लेन में घुस गया, जिससे आठ की मौत हो गई और करीब 11 लोग घायल हो गए।

 

read more at-