यूपी में बदमाशों का बोलबाला – सीएम आवास के पास महिला को अगवा करने की कोशिश , महिला पर गोली चलाई

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए हैं कि अब उन्हें किसी का डर नहीं रहा। बेखौफ बदमाशों के कहर का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि मुख्यमंत्री आवास जैसा संवेदनशील इलाका भी सुरक्षित नहीं है। लखनऊ में बेखौफ बदमाशों का ऐसा मामला सामने आया है, जहां सीएम योगी आदित्यनाथ के आवास के सामने कड़ी सुरक्षा वाले क्षेत्र के सामने एक महिला के अपहरण की कोशिश की गई। महिला के विरोध करने पर बदमाशों ने महिला पर फायरिंग कर दी। इतना सब कुछ होने के करने के बाद बदमाश वहां से सुरक्षित भाग निकले।

सीएम से शिकायत के लिए आगरा आयी थी महिला

बता दें कि लखनऊ के लोहिया पथ पर सीएम आवास के पास बाइकसवार युवकों ने आगरा से सीएम से न्याय की गुहार लगाने आई महिला को अगवा करने का प्रयास किया। महिला का कहना है कि विरोध करने पर उन लोगों ने मारपीट और फायरिंग की। महिला ने गौतमपल्ली थाने में अपहरण व फायरिंग की रिपोर्ट दर्ज कराई।

परिवार के ही कुछ लोगों से चल रहा विवाद

आगरा निवासी अंजना का परिवार के ही कुछ लोगों से विवाद चल रहा है। आगरा पुलिस व प्रशासन ने सुनवाई नहीं की तो वह सीएम से न्याय की गुहार लगाने लखनऊ आई थीं। गौतमपल्ली थाने पहुंचकर उन्होंने तहरीर देकर अपने रिश्तेदारों इंद्रपाल, वीरेंद्र समेत आधा दर्जन लोगों पर अपहरण के प्रयास व फायरिंग करने का आरोप लगाया है।

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में नहीं हुई घटना की पुष्टि

अंजना का कहना है कि वह लोहिया पथ पर ऑटो से उतरीं तभी आरोपियों ने उन्हें घेर लिया और बाइक से अगवा करने का प्रयास किया। वहीं, एसओ गौतमपल्ली का कहना है कि 5 केडी से लेकर 1090 तक लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी गई, लेकिन घटना की पुष्टि नहीं हुई है।