सोनिया गांधी के क्षेत्र में नगर पालिका के चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को जितायें- कलराज मिश्र

  • कांग्रेस नेता समेत व्यापारी नेता समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल

रायबरेली। (संदीप मौर्या ) पूर्व केन्द्रीय मंत्री भाजपा के प्रदेष के पूर्व अध्यक्ष कलराज मिश्र ने गुरू तेग बहाुदर मार्केट स्थित स्यामा प्रसाद मुखर्जी पार्क में चुनावी सभा को सम्वोधित करते हुये कहा कि यहा भाजपा नगर पालिका परिसद की अध्यक्ष पद की महिला सीट से प्रत्याषी श्रीमती सोनिया रस्तोगी का प्रचार करने के लिये मुझे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भेजा है और संदेष को आप लोगों को दे रहा हूं कि भाजपा नगर पालिका अध्यक्ष पद की प्रत्याषी, समस्त सभासदों को प्रभावीमतों से जीताकर उन्हंे चुने तभी सहर क जल निकासी, सीवर योजना पेयजन योजना, कांजी हाउस स्वच्छता अभियान हरियाली से परिपूर्ण रायबरेली स्वच्छ रायबरेली आदर्ष रायबरेली की पहचान दिलाने कें लिये आप सभी मतदाता यहां तीसरे चरण में हो रहे मतादान दिनांक 29 नवम्बर को भारी संख्या में मतदान करें। जबकि पिछले 70 वर्सो से यहां का प्रतिनिधित्य नेहरू गांधी परिवार ने किया है।

वर्तमान में कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी यहां से सांसद है अपने लोक सभा क्षेत्र में विकास की कोई प्रगति नहीं की। केन्द्र, प्रदेष की योजनाओं को धरातल पर लाने के लिये बीजेपी के चुनाव चिन्ह कमल को खिलायें। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों के पास योजनायें थी किन्तु योजनाओं को धरातल पर लाने के लिये अधिकारियों का भ्रस्ट तंत्र था। इस कारण योजनाओं का लाभ जनता को नहीं मिला है। उन्होंने याद दिलाया कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने सदन में कहा कि योजनाओं का यदि एक रूपया ग्रामीण स्तर पर भेजा जाता है तो वह केवल10 पैसे ही जाते है। बकिया कहां जाता है जब से आप सभी ने देष में मोदी सरकार और प्रदेष में योगी सरकार को चुना है। तब से योजनायें धरातल पर आने लगी है और जनता कुसहाल हुई है। उन्होने केन्द्र की नोटबंदी जीएसटी, उज्वला योजना प्रधानमंत्री षहरी ग्रामीण, मकान योजना, अटल पेंषन योजना, जनधन योजनाआंे का जिक्र भी किया। विरोधियों की आलोचना करते हुये कहा कि जनता ने उन्हें हर स्तर पर नकार दिया है। अ बवह केवल झूट का सहारा लेकर आप के बीच आये है।

रायबरेली। पूर्व सभासद, कांग्रेसी नेता सरदार परमजीत सिंह गांधी, व्यापारी नेता पंकज मुरारका अपने सैकडों समर्थकों के साथ पूर्व केन्द्रीय मंत्री कलराज मिश्र के समझ जिला भाजपा अध्यक्ष ने माला पहनाकर पार्टी में षामिल किया। चुनावी जनसभा का संचालन भाजपा के जिला उपाध्यक्ष अनुभव कक्कड ने किया। सभा को नगर पालिका परिसद की भाजपा प्रत्याषी श्रीमती सोनिया रस्तोगी, विजय, रस्तोगी, सुप्रीम कोर्ट के एडवोकेट पूर्व लोकसभा प्रत्याषी अजय अग्रवाल, पंकज मुरारका, सुरेन्द्र सिंह दाढी, ने सम्वोधित किया। पूर्व केन्द्रीय मंत्री का 51 किलो का माला पहनाकर जिलाध्यक्ष ने स्वागत किया। उनका साथ विजय रस्तोगी सोनिया रस्तोगी, अनिता श्रीवास्तव ने दिया।